Rakhi (Raksha Bandhan) 2020 Best Rakhi Ideas for brothers

Raksha Bandhan 2020 ke iss sal pe aap apne bhai ke liye kesi rakhi kharide??


  • me janta hu ki har bahen apne bhai se bahut pyar karti hai aur kahte hai na ki bhai-bahen ka rishta anmol hota hai...
 
  • to har bahen apne pyare bhaiya ke liye pyari si rakhi kharidati hai lekin pyari rakhi dhundhne me use kafi mahenat karni padti hai...

  • Me ajj apko Rakshabandhan ke iss avasar par apke liye Best Rakhi Idea (rakhi for brother, rakhi gift for brother, send rakhi for brother, rakhi for brother online, brother rakhi, rakhi gifts for brother in india, rakhi gifts for brother in india online) lekar aya hu ..ye rakhi mene bahut search karke khoji hai aur muje ye sabhi pasand ayi jo me apke sath share karne jaa raha hoo..

  • Umid hai apko bhi ye rakhi bahut pasand ayegi..😊


Rakhi (Raksha Bandhan) 2020 Best Rakhi for  kids brothers


1) Corona rakhi :



  • Dosto ye rakhi muje bahut pasand ayi.hamare is time korona ne pure world ko hila kar rakh diya to ye vali rakhi bahut famous hai aur bahut jyada matra me biki jaa rahi hai.

  • Agar ye rakhi apne little bro ko bandhege to voh bahut hi khus honga...😀😀

  • Aur haa ye rakhi 2 combo pack me ayegi.agar apke 2 bhai hai to ye pack apke lite better rahega.

  • Dosto ye rakhi bahut jyada matra me bike jaane ke vajah se iska stock bahut kam hai to app is rakhi kharidni hai to jaldi kijiyega.

 


2) Teracotta design photo rakhi :





  • Agar apke litle bro ke hatho me apki aur apke bhai ki sath me photo vali rakhi ho to?

  • Ji ha dosto sahi suna aapne apki aur apke bhai ki photo rakhi me!!!!!😍

  • Dosto ye rakhi jab aap kharidne jaonge tab apko 2 high resolution vali photo dopahar 1 baje se pahle bhejani hongi ( 2 photo isiliye kyuki ye bhi combo pack hai jisme 2 rakhi hongi).

  • Dosto ye rakhi app kharidne jae tab usme diye gaye instuction jarur padhe.

Note : Dosto ye vali rakhi thodi mahengi hai karib 699 ke ass pass rahegi..




3) Krishna and Ganesh LED Rakhi :






  • Ye rakhi dosto bahut hi majedar rahne vali hai...kya hena ki chhote bachcho ko color lite bahut pasand ati hai aut vah chauk jate hai....

  • Ye rakhi alag alag color me available hai apko jo colour pasand hai app le sakte hai...

  • Dosto ye rakhi bhi combo ( 2 rakhi ) me hai...



4) LED rakhi :





  • Dosto ye rakhi bhi LED rakhi hai lekin jab aap is rakhi ko kharidne jayenge aapko bahut sare cartoon ke option milenge.

  • ismese apko koise bhi 2 cartoon select karne honge....is tarah aap apni pasand ke cartoon le sakte hai...

  • Hai na majedar rakhiya...



5) Cup Cake & Doughnut Combo :





  • Ye rakhi to kya batau yaro muh me pani aa gaya....😉😉

  • agar aapka bhi yah haal hai to socho apne little bro ka to khushi ka paar nahi rahega. Ho sakta hai vo ise khane lag jae...😁😁

  • Dosto ye rakhi bhi combo me ayegi matlab do bhai hai to better option rahega.



6) Love my bhai & iron rakhi :






  • Dosto isme 2 alag alag tarah ki rakhi hai.

  • "Iron" vali rakhi simple rakhi hai lekin "love my bhai" vali rakhi jo kafi achchhi bhi lag rahi hai voh ek magnetic rakhi hai to aap apne little bro ko koi (rupye ka sikka ya koi lohe ki chiz) chipka kar jadoo kar sakte hai....😀😀

  • Aur rakhi tut jane par aap usme se magnet nikal kar uska use bhi kar sakte hai...

  • Dosto "love my bhai rakhi" dikhne me bahut badhiya lag rahi hai ...




Rakhi (Raksha Bandhan) 2020 Best Rakhi for brother and bhabhi


1) Generic 1 pair of Bhaiya Bhabhi Rakhi




  • Dosto ye rakhi kya fabulous look dikhti hai.muje ye rakhi bahut pasand ayi...issme 1 rakhi bhai ke liye aur 1 jo chuda lumba rakhi bolte hai bhabhi ke liye.

  • Sath me 1 pack roli-chawal aur 1 sundar sa Rakhi greeting card bhi ayega.

  • Rakhi kafi sasti bhi hai mene ye sabhi rakhi kafi search karke nikali hai jo apko bilkul pasand ayegi.


2) Sukhi pleasing gold plated solid Rakhi




  • Dosto ye rakhi aap khud dekh lo.ye rakhi hatho me kafi comfortable bhi rahegi...
  • Uska look bhi majedar hai..

  • Iss me 1 rakhi ayegi, 1 pack roli-chawal, 1 rakhi greeting card

  • Dosto ye rakhi bazar me iss sal kuchh upgrade hokar ayi hai matlab ye kafi biki jati hai...

  • Aur iss vakt uska stok bhi bahut cum dikha rahe hai... to jaldi kijiye ga...


3) Couple rakhi for bhaiya aur bhabhi chuda lumba rakhi




  • Awesome...😍😍

  • Dosto ye bhi bahut badhiya vali rakhi hai..
  • Iss me bhi 1 rakhi bhai ke liye, 1 bhabhi chuda lumba rakhi, 1 pack roli-chawal, 1 rakhi greeting card.

  • Ye bhi kafi sasti rakhi hai...


4) Rakhi for brother and bhabhi




  • Dosto isse bhi ek bar dekh hi lo tum...😍

  • Bahut hi fabulous rakhi hai ye isaka bhi stok bahut kum hai....
  • Dosto dekhte hi kuchh ho jata hai..😁

  • Dosto sach me ye sabhi rakhi bahut khoj ke nikali hai jo muje bahut pasand ayi hai aur ye sabhi rakhi sasti bhi hai...

  • Iss me bhi 1 bhaiya rakhi, 1 bhabhi chuda lumba rakhi, 1 pack roli-chawal, 1 colorful rakhi greeting card


5) Fabulous bhai-bhabhi rakhi



  • Fabulous..... Fabulous..... Fabulous...😍

  • Ye vali rakhi dosto kesi lagi...???
  • Muje to bahut pasand ayi...😊

  • Uaska look to dekho dosto....shandaar..😍

  • Ye rakhi ka prize bhi aap zaroor check kariyega.. bahut sasti hai... itne cum prize me dosto 4 rakhi...ji haa dosto (1 rakhi bracelet, 1 bhai rakhi, 1 bhabhi rakhi, 1 kids rakhi)




Disclaimer :


  •  dosto ye sabhi jankariya mene amazon ki site se li hui hai...

  • Ye sabhi rakhi mene bahut khojakar nikali hai jo muje bahut pasand ayi hai ... asha karta hoo ki apko bhi ye sabhi rakhiya jaroor pasand ayegi..

  • Dosto ye sabhi rakhi sasti hai....  jo rakhi mahengi hai wo mene red color se highlight ki hui hogi...



Aur haa dosto aapko konsi rakhi pasand ayi niche coment jaroor kariyega....👍😉




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ